www.indiasvoice.com

धनबाद पुलिस ने न्यायालय से जुड़े कार्यों को तत्परता से निबटारे का दिया निर्देश

0
धनबाद पुलिस ने न्यायालय से जुड़े कार्यों को तत्परता से निबटारे का दिया निर्देश
# कोर्ट व पुलिस के बीच बेहतर समन्वय को ले डीएसपी ने की समीक्षा बैठक
धनबाद। वरीय पुलिस अधीक्षक हृदीप पी जनार्दनन  के निर्देशानुसार  पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय 2) संदीप गुप्ता ने आज पुलिस कार्यालय स्थित सभागार में एक समीक्षा बैठक आयोजित की l डीएसपी ने बैठक के दौरान माननीय न्यायालय से मिलने वाले आदेश व प्रतिवेदन को लेकर समीक्षा की और सम्बंधित पुलिस पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए गए।
बैठक के दौरान डीएसपी  संदीप गुप्ता ने सभी पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए  न्यायालय से मिलने वाले प्रतिवेदन पर ससमय कार्रवाई करने को कहा l इसके साथ ही उन्होंने सभी मामलों मे तय समय पर गवाही सुनिश्चित कराने का निर्देश दिया l न्यायलय से जुड़े सभी मामलों मे सम्बंधित गवाहों को गवाही की तारीख व समय पूर्व में ही सूचित करने का निर्देश दिया ताकि गवाह ससमय अदालत में हाजिर हो सके ।
पूर्व में दिए गए निर्देशों के तहत कार्यों की समीक्षा करते हुए डीएसपी ने  अदालत की कार्यवाही से जुड़े पुलिस पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि जिन लोगों की गवाही होनी है वैसे व्यक्तियों को नियमित तौर पर समय पूर्व मुक़दमे से जुड़ी सूचनाएँ दे दी जाये ताकि गवाही के लिए आने वाले व्यक्तियों को यह जानकारी हो सके की सम्बंधित मामले मे उनकी गवाही कब और कहाँ होनी है ।
इसके अतिरिक्त डीएसपी  ने सभी थाना प्रभारियों को निर्देश देते हुए कहा कि  न्यायालय से प्राप्त आदेशों, वारंट व कुर्की की कार्रवाई को यथाशीघ्र तामिला की जाये l
Share.
Leave A Reply

Contact Info

Address: 42A / Sinha Niwas , Near Agrasen Bhawan Dharamshala ,Telipada Road ,Hirapur
Dhanbad – 826001 Jharkhand

Phone  No: +917004740140

Email Id: indiasvoice@gmail.com

© 2024 Indias Voice News All Right Reserved. Designed by SEO Company For Best Results – SEO Expert.