www.indiasvoice.com

धनबाद कांग्रेस जिला अध्यक्ष व कार्यकारी अध्यक्ष का किया गया हवन व तर्पण

0
धनबाद कांग्रेस जिला अध्यक्ष व कार्यकारी अध्यक्ष का किया गया हवन व तर्पण

# फोटो पर फूल माला चढ़ाकर, अमृत आत्मा बताकर, दिया शद्धांजलि

 धनबाद ।कल तक राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने वाले भाजपा विधायक का पुतला फूंकने वाले कांग्रेसी आज अचानक अपनी ही पार्टी के अधिकारियों के खिलाफ गांधी जी की प्रतिमा के समीप हवन कर उनकी भ्रष्ट हो चुकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करने लगें। इतना ही नहीं, इन्हें बारह दिनों के भीतर पदमुक्त नही किए जाने पर 13वें दिन इन कांग्रेस पदाधिकारियों की तेरहवीं कर सामुहिक भोज का आयोजन करने की भी घोषणा कर दी।
यह मान कर चलिए इन दिनों धनबाद कांग्रेस में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। पार्टी के नेता ही अपने पदाधिकारी के खिलाफ न सिर्फ खुलकर विरोध कर रहे है, बल्कि उनकी तस्वीर पर फूलमाला चढ़ा पितृपक्ष के दौरान उनकी आत्मा की शांति के लिए हवन और श्राद्धकर्म भी कर रहे है। दरअसल धनबाद जिला कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष संतोष सिंह तथा कार्यकारी अध्यक्ष राशिद रजा की कार्यशैली से नाराज पार्टी के ही पूर्व यूथ कांग्रेस जिला अध्यक्ष मनोज सिंह ने विरोध जताते हुए गांधी सेवा सदन में गांधी जी की प्रतिमा के समक्ष दोनों कांग्रेस जिला अध्यक्षों के तस्वीर पर फूलमाला चढ़ा पूरे विधी विधान से इनके भ्रष्ट आत्मा से कांग्रेस को मुक्त करने को लेकर हवन किया।
इस दौरान उन्होंने बताया कि इन दोनों अध्यक्षों के द्वारा धनबाद जिला कांग्रेस कमिटी को कमजोर करने की साजिश रची जा रही हैं। उन्होंने बताया कि इनके नकारेपन के ही कारण विगत लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को धनबाद लोकसभा चुनाव में करीब साढ़े तीन लाख मतों से हार का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा कि हाल में ही मनोनीत प्रदेश अध्यक्ष कमलेश महतो के जिला में हुए पहले कार्यक्रम को विफल बनाने के लिए इन्होंने जानबूझकर ऐसे जगह का चयन किया जहां सौ से ज्यादा कार्यकर्ता उपस्थित न हो सके। साथ ही इस कार्यक्रम में उन्हें निमंत्रण दिया गया जिनका इतिहास कोयला चोरी, लोहा चोरी और पॉकेट मारी का रहा है।
इसके साथ ही उन्होंने बताया कि आज जब आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी द्वारा प्रत्याशियों के आवेदन मांग गया तो इन दोनों ने संगठन के लिए काम करने के बजाए प्रत्याशी बनने के लिए अपना ही नाम आगे बढ़ा दिया।
पूर्व यूथ जिला अध्यक्ष ने हवन के दौरान चेतावनी देते हुए कहा कि यदि अगले 12 दिनों के भीतर कांग्रेस आलाकमान के द्वारा धनबाद जिला कांग्रेस कमिटी जिला अध्यक्ष संतोष सिंह और कार्यकारी अध्यक्ष राशिद रजा अंसारी को पदमुक्त नही किया गया, तो 13वें दिन ऐसे भ्रष्ट प्रेत आत्माओं का तेरहवी कर उनकी आत्मा की शांति के लिए सामुहिक भोज का आयोजन किया जाएगा।
Share.
Leave A Reply

Contact Info

Address: 42A / Sinha Niwas , Near Agrasen Bhawan Dharamshala ,Telipada Road ,Hirapur
Dhanbad – 826001 Jharkhand

Phone  No: +917004740140

Email Id: indiasvoice@gmail.com

© 2024 Indias Voice News All Right Reserved. Designed by SEO Company For Best Results – SEO Expert.