www.indiasvoice.com

सरकार ने झारखंडी युवाओं को धोखा व बाहरी युवाओं को दिया मौका ।  सुदेश महतो 

0
सरकार ने झारखंडी युवाओं को धोखा व बाहरी युवाओं को दिया मौका ।  सुदेश महतो 
1932 की बात करने वाली सरकार 2016 में आकर अटक गई
#   सरकार गरीब परिवार को साल में 72 हजार और 2 हजार रुपए चूल्हा खर्चा देने का वादा पूरा करे
आजसू पार्टी का मिलन सह अभिनंदन समारोह आयोजित, कई लोगों ने थामा पार्टी का दामन
धनबाद । नियुक्तियों में स्थानीय युवाओं को उनका हक अधिकार देने की बातें करने वाली सरकार आज बाहरी युवाओं को नियुक्ति पत्र बांट रही है। 1932 की स्थानीय नीति की दुहाई देने वाली सरकार पांच साल से 2016 में आकर अटक गई है। रोजगार और स्वरोजगार की समुचित व्यवस्था न होने की वजह से लाखों युवा पलायन को विवश हैं। हमारी तैयारी युवाओं की शक्ति को राज्य की उन्नति में लगाने की है।
उक्त बातें पार्टी अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने धनबाद स्थित द रीत रिसोर्ट में आयोजित मिलन सह अभिनंदन समारोह में कही। इस दौरान कई नेताओं, अधिवक्ताओं और समाजसेवियों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।
उन्होंने कहा कि महिलाओं को एक हजार रुपये देने से पहले सरकार चुनाव के दौरान किए गए अपने वादे को पूरा करते हुए गरीब परिवार को साल में 72 हजार और 2 हजार रुपए चूल्हा खर्चा देना सुनिश्चित करे। खेती के समय में सरकार ने महिलाओं को कतारों में खड़ा कर दिया है। इनकी सभी योजनाएं कागज़ों तक ही सिमित रह गई हैं।
उन्होंने कहा कि आने वाले महीने इस राज्य और राज्यवासियों के भविष्य के लिए महत्वपूर्ण है। कुशल नेतृत्व से ही झारखंड की धूमिल हुई छवि को बेहतर किया जा सकता है। पार्टी के सभी कार्यकर्ता झूठ और लूट की बुनियाद पर चलने वाली इस सरकार की सच्चाई को जनता के समक्ष रखने का काम करें।
उन्होंने कहा कि समाज के हर वर्ग का विश्वास आजसू पार्टी पर निरंतर बढ़ा है। लोगों का बढ़ता विश्वास राज्य के प्रति हमारी जिम्मेदारी का बोध कराता है। हमने पूरी जिम्मेदारी के साथ राज्य की भलाई के लिए काम किया है और आगे भी करेंगे। पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले सभी साथियों के आने से संगठन को मजबूती मिलेगी। आप सभी अपने सार्वजनिक जीवन में जनता के बीच अधिक समय बिताएं।
इन्होंने ली सदस्यता-
आरजेडी नगर उपाध्यक्ष विजय चटर्जी, अजय चटर्जी, सत्यम राजपूत, मो. आसिम, सीमा चटर्जी, वंदना गोस्वामी, सुमन गोस्वामी, कल्पना गोस्वामी, अधिवक्ता धर्मवीर कुमार पासवान, मधु गोप, अभिनंदन कुमार, परिमेंद्र कुमार, गोविंद पाठक, अनूप कुमार अग्रवाल, अवधेश यादव, देवेंद्र यादव, पप्पू, आनंद मिश्र, पी.सी महतो सहित कई लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर केंद्रीय महासचिव एवं गोमिया विधानसभा के विधायक लंबोदर महतो, उपाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री उमाकांत रजक, मुख्य प्रवक्ता देवशरण भगत, महासचिव संजय रंजन, राधेश्याम गोस्वामी, धनबाद जिलाध्यक्ष मंटु महतो, सुभाष रवानी, सरिता देवी, बानी देवी, संतोष महतो, हलधर महतो, भास्कर ओझा, कुल्लू चौधरी, रति लाल महतो, अनूप पांडेय इत्यादि मुख्य रूप से शामिल हुए।
Share.
Leave A Reply

Contact Info

Address: 42A / Sinha Niwas , Near Agrasen Bhawan Dharamshala ,Telipada Road ,Hirapur
Dhanbad – 826001 Jharkhand

Phone  No: +917004740140

Email Id: indiasvoice@gmail.com

© 2024 Indias Voice News All Right Reserved. Designed by SEO Company For Best Results – SEO Expert.