www.indiasvoice.com

ममता बनर्जी के भाई मतदाता सूची में नाम न होने की वजह से नहीं डाल सके वोट पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी के सबसे छोटे भाई बाबून बनर्जी मतदाता सूची में नाम नहीं होने के कारण सोमवार को अपना वोट नहीं डाल सके. बाबुन हावड़ा शहर के मतदाता हैं और जब वह एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डालने गए, तब उन्हें पता चला कि उनका नाम मतदाता सूची में है ही नहीं. तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता शांतनु सेन ने कहा, “निर्वाचन आयोग पूरे मामले को देख रहा है. वही बता सकता है कि ऐसा क्यों हुआ. ममता ने भाई से सारे संबंध तोड़ने का किया था फैसला बाबुन ने किसी भी सवालों का जवाब देने से इनकार कर दिया. टीएमसी ने जब हावड़ा सीट से मौजूदा सांसद प्रसून बनर्जी को मार्च में फिर से टिकट देने की घोषणा की थी, तब बाबून ने इस पर अपनी नाखुशी जताई थी. उस वक्त ममता बनर्जी ने कहा था कि उन्होंने अपने भाई से सारे संबंध तोड़ने का फैसला किया है.पहले ऐसी चर्चा थी कि टीएमसी द्वारा उन्हें हावड़ा से टिकट नहीं देने के बाद वह निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ सकते हैं.

0

ममता बनर्जी के भाई मतदाता सूची में नाम न होने की वजह से नहीं डाल सके वोट

 

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी के सबसे छोटे भाई बाबून बनर्जी मतदाता सूची में नाम नहीं होने के कारण सोमवार को अपना वोट नहीं डाल सके. बाबुन हावड़ा शहर के मतदाता हैं और जब वह एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डालने गए, तब उन्हें पता चला कि उनका नाम मतदाता सूची में है ही नहीं. तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता शांतनु सेन ने कहा, “निर्वाचन आयोग पूरे मामले को देख रहा है. वही बता सकता है कि ऐसा क्यों हुआ.

ममता ने भाई से सारे संबंध तोड़ने का किया था फैसला

बाबुन ने किसी भी सवालों का जवाब देने से इनकार कर दिया. टीएमसी ने जब हावड़ा सीट से मौजूदा सांसद प्रसून बनर्जी को मार्च में फिर से टिकट देने की घोषणा की थी, तब बाबून ने इस पर अपनी नाखुशी जताई थी. उस वक्त ममता बनर्जी ने कहा था कि उन्होंने अपने भाई से सारे संबंध तोड़ने का फैसला किया है.पहले ऐसी चर्चा थी कि टीएमसी द्वारा उन्हें हावड़ा से टिकट नहीं देने के बाद वह निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ सकते हैं.

Share.
Leave A Reply

Contact Info

Address: 42A / Sinha Niwas , Near Agrasen Bhawan Dharamshala ,Telipada Road ,Hirapur
Dhanbad – 826001 Jharkhand

Phone  No: +917004740140

Email Id: indiasvoice@gmail.com

© 2024 Indias Voice News All Right Reserved. Designed by SEO Company For Best Results – SEO Expert.