www.indiasvoice.com

मतदाताओं से करें परिवार सहित वोटिंग करने की अपील

0
मतदाताओं से करें परिवार सहित वोटिंग करने की अपील
धनबाद।क्षझारखंड के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी  के. रवि कुमार के निर्देश पर सहायक मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सह अवर सचिव श्री देवदास दत्त ने आज न्यू टाउन हॉल में सभी बीएलओ सुपरवाइजरों के साथ बैठक कर मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए दिशा निर्देश दिए।
सहायक मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने कहा कि मतदाताओं को उनके परिवार सहित वोटिंग करने की अपील करें। भीड़-भाड़ वाले स्थान, गली, मोहल्ला, प्रमुख चौक चौराहा में लाउडस्पीकर से मतदान की तिथि, समय एवं उसे क्षेत्र के मतदान केंद्र की सूचना मतदाताओं को उपलब्ध कराए।
उन्होंने मतदान दिवस की आवश्यकता के अनुसार सभी मतदान केंद्रों के लिए मूवमेंट प्लांट तैयार करने, मतदान केंद्रों पर पीने का पानी, हेल्प डेस्क, मेडिकल सुविधा, शौचालय, टेंट, दिव्यांग एवं बुजुर्गों के लिए निःशुल्क वाहन की व्यवस्था आदि की सूचना मतदाताओं को देने का निर्देश दिया। कार्यक्रम को लेकर श्री दत्ता ने बताया कि झारखंड के मुखिया निर्वाचन पदाधिकारी के निर्देश पर आम नागरिकों को मतदान के लिए प्रोत्साहित करने के लिए स्वीप के तहत इसका आयोजन किया गया है। जिसमें मतदान दिवस एवं इसके एक दिन पूर्व प्रत्येक मतदाता से संपर्क स्थापित कर उन्हें मतदान करने के लिए जागरूक करना है। स्वयं सहायता समूह को शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र के अनुसार छोटे-छोटे क्षेत्र का प्रभार सोपा गया है। वे मतदाताओं को मतदान में भाग लेने के लिए आवश्यक जानकारी उपलब्ध कराएंगे। मतदान के दिन मतदाताओं को मताधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रेरित करेंगे।
कार्यक्रम में सहायक मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सह अवर सचिव  देवदास दत्ता, नगर आयुक्त  रवि राज शर्मा, उप निर्वाचन पदाधिकारी  कालीदास मुंडा, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी  सुनिल कुमार सिंह सहित बड़ी संख्या में बीएलओ सुपरवाइजर मौजूद थे।
Share.
Leave A Reply

Contact Info

Address: 42A / Sinha Niwas , Near Agrasen Bhawan Dharamshala ,Telipada Road ,Hirapur
Dhanbad – 826001 Jharkhand

Phone  No: +917004740140

Email Id: indiasvoice@gmail.com

© 2024 Indias Voice News All Right Reserved. Designed by SEO Company For Best Results – SEO Expert.