www.indiasvoice.com

हम धनबाद अभियान के तहत्‌ एम्स, एयरपोर्ट एवं केन्द्रीय विश्वविद्यालय को धनबाद में स्थापित कराने को लेकर एक्शन फोर्स ने चलाया हस्ताक्षर अभियान

0

धनबाद। हम धनबाद अभियान के तहत्‌ एम्स, एयरपोर्ट एवं केन्द्रीय विश्वविद्यालय को धनबाद में स्थापित कराने को लेकर एक्शन फोर्स सामाजिक संगठन ने हस्ताक्षर अभियान चलाया।

हस्ताक्षर अभियान में मुख्य अतिथि के रूप में अमरेन्द्र सहाय, धनबाद बार एसोशिएशन के अध्यक्ष एवं जितेन्द्र कुमार, महासचिव, पूर्व बियाडा अध्यक्ष विजय झा,कांग्रेस नेता

वैमव सिन्हा,निवर्तमान पार्षद अशोक पाल , मनोरंजन सिंह , अंकेश राज, रंजीत कुमार,विभिन्‍न एनजीओ के प्रतिनिधि के अलावा जयकिशन, निमाई रवानी , संजय सिन्हा , ललीत जायसवाल,हेमन्त कुमार , विभुती कुमार ,अशोक गुप्ता,ब्रहमदेव ठाकुर , रामलखन यादव , तारकेश्वर यादव, शैलेन्द्र पासवान,राजकुमार चौरसिया , सुमीत कुमार, शशिभुषण , अजय नारायण, सुमित कुमार,मनोज विश्वकर्मा, संचालन प्रमारी एवं बिपीन लाल, प्रवेक्षक हम धनबाद अभियान के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्त्ता मौजूद थे।

एक्शन फोर्स के चेयरमैन एम0के० आजाद ने कहा कि धनबाद में एम्स, एयरपोर्ट एवं केन्द्रीय विश्वविद्यालय कि स्थापना लोगों की बहुत पुरानी मांग है। एक्शन फोर्स हम घनबाद अभियान के तहत लोकतांत्रिक तरीके से आन्दोलन के लिए लम्बी लड़ाई का शंखनाथ कर दी है। उपरोक्त मांगों को लेकर दिल्‍ली के – जंतर-मंतर में भी धरना – प्रदर्शन होगा।

संयोजक गणेश दीवान वर्मा ने कहा कि सड़क से सांसद तक लोकतांत्रिक तरीके से हर आंदोलन को सफल बनाने हेतु प्रतिबद्ध हैं। धनबाद के सांसद एवं धनबाद के सभी विधायकगणों से सम्पर्क किया गया है, जिसमें सभी ने पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया है।

सचेतक चंडी कुमार ने कहा कि एक्शन फोर्स समाजिक संगठन लगातार लोकतांत्रिक तरीके से बड़े कार्यक्रम आयोजित करके बड़े आन्दोलन को भी अंजाम तक पहुँचाया है, आज जनता फिर समाजिक संगठन एक्शन फोर्स के तरफ लोगों का रूझान देखकर लगता है कि धनबाद में भी एम्स, एयरपोर्ट एवं केन्द्रीय विश्वविद्यालय बनकर रहेगा यह आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास भी है।

Share.
Leave A Reply

Contact Info

Address: 42A / Sinha Niwas , Near Agrasen Bhawan Dharamshala ,Telipada Road ,Hirapur
Dhanbad – 826001 Jharkhand

Phone  No: +917004740140

Email Id: indiasvoice@gmail.com

© 2024 Indias Voice News All Right Reserved. Designed by SEO Company For Best Results – SEO Expert.