www.indiasvoice.com

धनबाद जिला डेकोरेटर एसोसिएशन की कार्यकारिणी की बैठक संपन्न

0

धनबाद जिला डेकोरेटर एसोसिएशन की कार्यकारिणी की बैठक संपन्न

कोयला नगर के नेहरू कंपलेक्स और समुदायिक भवन राँगाटांड में काम नहीं करने का निर्णय

काम करते हुए पकड़े जाने पर एसोसिएशन की सदस्यता रद्द होगी: प्रदीप सिंह

धनबाद: बुधवार को धनबाद जिला डेकोरेटर्स एसोसिएशन की कार्यकारिणी बैठक विवाह भवन कलाभवन के सामने हिरापूर धनबाद में की गई। इस बैठक की अध्यक्षता एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने की। कोरोना काल के बाद ये पहली कार्यकारिणी बैठक की गई।

एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि इस महत्वपूर्ण बैठक में 16 शाखाओं के पदाधिकारी एवं सभी कार्यकारिणी सदस्यों ने मिलकर संगठन की एकता पर विशेष बल दिया।

एसोसिएशन के सदस्यों ने धनबाद के दो सरकारी विवाह भवनों ,कोयला नगर धनबाद के नेहरू कंपलेक्स और रेलवे समुदायिक भवन राँगाटांड धनबाद में काम नहीं करने का निर्णय लिया।

प्रदीप सिंह ने कहा इनके द्वारा सदस्यों को एक दिन पहले भवन खाली रहते हुए भी पंडाल एवं लाईट इत्यादि का काम नहीं करने देते हैं ना ही सामान को अन्दर रखने देते है। जिसके वजह से समय पर काम नहीं कर पाते हैं और पार्टी पेमेंट नहीं करती है और पार्टी के साथ रिलेशन बिगड़ जाती है।

एसोसिएशन के अध्यक्ष ने घोषणा की यह दोनों विवाह हॉल में हमारे जो भी सदस्य काम करते पकड़े जाते हैं तो उनकी सदस्यता रद्द कर दिया जाएगा और उनके उपर फाइन भी की जाएगी।

कार्यकारिणी ने यह भी निर्णय लिया कि धनबाद के कोई बैंक्विट हाल, सरकारी विवाह भवन ,धर्म शाला एवं क्लबो के द्वारा एक दिन पहले काम नहीं करेंने देते हैं तो उस हाल का काम करने से बहिष्कार करेंगे।

आज की बैठक में अगले सत्र के धनबाद जिला डेकोरेटर्स एसोसिएशन के चुनाव की तिथि की घोषणा 11सितंबर को रखीं गई है। महासचिव पुरूषोत्तम कुमार रंजन एवं सदस्यों ने
निर्णय लिया की बिना सदस्यता ग्रहण किए कोई भी इवेंट टीम के साथ कार्य नहीं करने का निर्णय लिया गया। जिला से बाहर के इवेंट मैनेजमेंट वाले को सदस्यता ग्रहण नहीं कराई जाएगी।

आज की बैठक में चेयरमैन संजय सांवरिया, मंजीत सिंह, जयशंकर प्रसाद, राजीव कुमार साव, मनोवर रब्बानी, सोना संन्याल, शंकर सेन ,महेंद्र गोप, लल्लू मालाकार एवं अन्य सदस्यों ने भाग लिया। मंच संचालन द्वारिका प्रसाद तीवारी ने किया।

Share.
Leave A Reply

Contact Info

Address: 42A / Sinha Niwas , Near Agrasen Bhawan Dharamshala ,Telipada Road ,Hirapur
Dhanbad – 826001 Jharkhand

Phone  No: +917004740140

Email Id: indiasvoice@gmail.com

© 2024 Indias Voice News All Right Reserved. Designed by SEO Company For Best Results – SEO Expert.